Wednesday, April 24, 2024
HomeINDIASupriya Shrinate Kangana Ranaut: कंगना रनौत पर सुप्रिया श्रीनेत का पोस्ट, लिखा-...

Supriya Shrinate Kangana Ranaut: कंगना रनौत पर सुप्रिया श्रीनेत का पोस्ट, लिखा- क्या भाव चल रहा मंडी का, अब स्क्रीनशॉट खेल रही BJP

Supriya Shrinate Kangana Ranaut: कांग्रेस की तेज तर्रार प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत को बीजेपी लीडर कंगना रनौत पर आपत्तिजनक कमेंट करना बहुत भारी पड़ गया है। हालाँकि उन्होंने कंगना के भाव वाला पोस्ट इंस्टाग्राम से डिलीट कर दिया है। मगर तब तक देर हो गई थी। बीजेपी अब कंगना की खूबसूरत फोटो को लेकर कांग्रेस परिवार को घेर रही है। सुप्रिया की बर्खास्तगी की माँग कर रही है।

बता दें कि बॉलीवुड मल्लिका कंगना रनौत को बीजेपी ने हिमाचल की मंडी लोकसभा सीट से लोकसभा का टिकट दिया है। इसी सिलसिले में कांग्रेस तारिका ने एक पोस्ट जारी किया। पोस्ट वायरल होते ही बवाल मच गया। मज़बून भांपकर उन्होंने पोस्ट तो डिलीट कर दी, लेकिन तब तक इसका स्क्रीनशॉट लिया जा चुका था। इस पर बीजेपी खुलकर बल्लेबाज़ी कर रही है। बीजेपी ने कांग्रेस पार्टी के आला नेताओं से पूछा कि क्या आप उन्हें यानी सुप्रिया श्रीनेत को बर्खास्त करेंगे?

सुप्रिया श्रीनेत ने कंगना को मंडी सीट से टिकट मिलने पर आपत्तिजनक पोस्ट किया। कंगना की तस्वीर लगाकर कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया ने लिखा कि क्या भाव चल रहा है मंडी में कोई बताएगा?

सुप्रिया ने यह पोस्ट पर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। हालांकि बाद में विवाद बढ़ता देख उन्होंने वो पोस्ट हटा ली है। बीजेपी ने इसका स्कीनशॉट लेकर कांग्रेस प्रवक्ता पर खूब हमला बोला।

दिल्ली बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा और शहजाद पूनावाला ने प्रियंका गांधी और कांग्रेस से इस पोस्ट को लेकर सवाल पूछा है। अभी तक कंगना रनौत ने इस पर अभी कोई जवाब नहीं दिया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments