Thursday, May 30, 2024
HomeENTERTAINMENTMunawar Farooqui: स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी बने बिग बॉस के हीरो

Munawar Farooqui: स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी बने बिग बॉस के हीरो

Munawar Farooqui: बिग बॉस 17 के विजेता का एलान हो गया है। चर्चित रियलिटी शो के 17वें सीजन के विजेता का ताज मुनव्वर फारूकी के सिर सजा है। सलमान खान ने उनके नाम का एलान किया है। इसी के साथ बिग बॉस 17 का सफर अब खत्म हो चुका है। अभिषेक कुमार शो के रनरअप बने हैं।

बिग बॉस में पांच फाइनलिस्ट- मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, मन्रारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी के बीच के मुकाबला था। शो से सबसे पहले अरुण माशेट्टी को बाहर किया गया। उनके बाद अंकिता लोखंडे की छुट्टी हुई। फिर प्रियंका चोपड़ा की बहन मन्नारा की भी शो से विदाई हो गई। इसके बाद अभिषेक कुमार और मुनव्वर के बीच कड़ा मुकाबला था, जिसमें मुनव्वर ने बाजी जीत ली।

शो के विजेता का एलान सलमान खान ने किया। उन्होंने मुनव्वर को विनर की ट्रॉफी दी। मुनव्वर को ट्रॉफी के अलावा 50 लाख रुपये और एक कार मिली है। आपको बता दें कि बिग बॉस शो से पहले मुनव्वर ने लॉकअप शो की ट्रॉफी भी अपने नाम की थी। अब ये उनकी दूसरी बड़ी जीत है।

एमपी के इंदौर के मूल निवासी और स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। कंगना द्वारा होस्ट किए गए कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘लॉकअप’ के विनर बन लाइमलाइट में आए मुनव्वर आए दिन किसी ना किसी विवाद को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। मुनव्वर ने बतौर स्टैंड अप कॉमेडियन भी अपने करियर को पंख दिए हैं। उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments