Friday, December 1, 2023
HomePersonalityGirl Love Pakistani: बॉयफ्रेंड के लिए सरहद पार जा रही लड़की से...

Girl Love Pakistani: बॉयफ्रेंड के लिए सरहद पार जा रही लड़की से एयरपोर्ट पर क्या हुआ?

इंस्टाग्राम के लाहौरी दोस्त ने सिखाया था सरहद पार करने का तरीका

Girl Love Pakistani: पाकिस्तान जा रही लड़की को राजस्थान के जयपुर एयरपोर्ट से पकड़ा गया है। इंस्टाग्राम पर दोस्त बने लाहौर के बॉयफ्रेंड ने झूठ बोलकर सरहद पार करने का तरीका बताया था। 

Girl Love Pakistani: पाकिस्तान जा रही इस नाबालिग से पूछताछ के लिए महिला केंद्र से भी महिलाओं को बुलाया गया। पुलिस लड़की के मोबाइल की भी जांच कर रही है। 

Girl Love Pakistani: पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर, भारत से पाक गई अलवर की अंजू के बाद राजस्थान में एक और ऐसा ही मामला शुक्रवार को सामने आया। सीकर के श्रीमाधोपुर की रहने वाली 17 साल की नाबालिग अपने प्रेमी से मिलने पाकिस्तान जाने के लिए जयपुर एयरपोर्ट पहुंची।

एयरपोर्ट पर CISF के जवानों ने उसे कस्टडी में ले लिया। नाबालिग को CISF जवानों ने एयरपोर्ट पुलिस को सौंप दिया। पूछताछ में पता चला कि लड़की लाहौर में अपने प्रेमी से मिलने जा रही थी।

Girl Love Pakistani: डीसीपी ईस्ट ज्ञानचंद यादव ने बताया कि दोपहर में 2 बजे एक लड़की दो लड़कों के साथ एयरपोर्ट पहुंची। जहां उसने पाकिस्तान का टिकट मांगा। एयरपोर्ट स्टॉफ ने पहले मज़ाक समझा, लेकिन उसके बाद लड़की ने उन्हें बताया कि वह पाकिस्तानी है। अपनी बुआ के साथ तीन साल पहले भारत आई थी। वह सीकर के श्रीमाधोपुर में रह रही थी। कुछ दिन पहले उसका बुआ से झगड़ा हो गया। इसके बाद वह शुक्रवार सुबह बस से जयपुर पहुंच गई।

लड़की के साथ मौजूद दोनों लड़कों ने पूछताछ में बताया कि लड़की जिस बस में थी, वह भी उसी बस में बैठे थे। बस में उनकी लड़की से बात हुई। वह उसे छोड़ने के लिए एयरपोर्ट तक पहुंच गए।

Girl Love Pakistani: लड़की से पुलिस के साथ ही एटीएस और आईबी के अफसरों ने भी पूछताछ की। डीसीपी ईस्ट ज्ञानचंद यादव ने बताया कि लड़की ने पहले बताया कि वह लाहौर के पास इस्लामाबाद की रहने वाली है। इसके बाद महिला केंद्र से भी महिलाओं को बुलाकर लड़की से पूछताछ की गई।

पूछताछ में सामने आया कि लड़की सीकर के श्रीमाधोपुर की रहने वाली है। करीब एक साल पहले इंस्टाग्राम पर उसकी दोस्ती लाहौर के युवक असलम लाहोरी से हुई थी। लड़की ने बताया कि मेरे स्कूल की दूसरी लड़कियों से भी असलम की दोस्ती है।

असलम ने ही लड़की को झांसा दिया और सिखाया कि एयरपोर्ट पर जाकर उसे क्या बोलना है। लड़की का मोबाइल सीज कर लिया गया है। लड़की के मोबाइल को चेक किया जाएगा।

लड़की के घरवालों को सूचना दे दी गई है। उन्हें भी पता नहीं है कि उनकी लड़की किसी लड़के से मिलने के लिए पाकिस्तान जा रही थी।

Girl Love Pakistani: पुलिस का कहना है कि यह हनीट्रेप का मामला लगता है। लड़की का आरोपी ने ब्रेनवॉश किया था। लड़की ने पूछताछ में बताया है कि उसकी अन्य दोस्त भी इंस्टाग्राम पर असलम लाहौरी के साथ बातें करती हैं। ऐसे में पुलिस लड़की के मोबाइल फोन से असलम का इंस्टाग्राम अकाउंट चैक कर रही हैं। पता किया जा रहा है कि वह भारत की कितनी लड़कियों के संपर्क में था।

एटीएस और आईबी के सीनियर अधिकारी भी एयरपोर्ट थाने पहुंचे। उन्होंने भी लड़की से पूछताछ की। लड़की के पास पुलिस को 250 रुपए मिले हैं।

वहीं, सीकर एसपी करण शर्मा ने बताया- लड़की ने नांगल नाथूसर गांव का जिक्र किया है, लेकिन जब स्थानीय पुलिस ने पूछताछ की तो गांव के लोगों ने बताया- उन्हें उसके बारे में जानकारी नहीं है।

Girl Love Pakistani: पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर जैसा एक मामला अलवर के भिवाड़ी में सामने आया है, लेकिन इस बार भारत की लड़की पाकिस्तान पहुंची है। टेरा एलिगेंसी सोसाइटी में रहने वाली अंजू (33) सोशल मीडिया पर दोस्त बने नसरुल्लाह से मिलने के लिए पाकिस्तान पहुंच गई। जहाँ उसने प्रेमी नसरुल्ला से निकाह कर लिया।

Girl Love Pakistani: वहीं 23 दिन पहले प्रेमी के पास भारत आई पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर को नोएडा पुलिस ने हरियाणा के बल्लभगढ़ से गिरफ्तार किया था। महिला को भारतीय युवक से पबजी खेलते हुए प्यार हुआ था, जिससे बाद वह अपने पहले पति को छोड़कर चार बच्चों के साथ भारत आ गई। और सचिन मीणा से शादी कर ली।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments