Thursday, May 30, 2024
HomeCRIMEElvish Yadav: साँप के ज़हर की तस्करी मामले में यूट्यूबर एल्विश यादव...

Elvish Yadav: साँप के ज़हर की तस्करी मामले में यूट्यूबर एल्विश यादव अरेस्ट

Elvish Yadav: साँप के ज़हर की तस्करी के मामले में यूट्यूबर एल्विश यादव नोएडा पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने साँप के ज़हर के मामले में ये कार्रवाई की है।

बता दें कि ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव (YouTuber Elvish Yadav) को नोएडा पुलिस ने पहले पूछताछ कीष फिर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने साँप के ज़हर की तस्करी के मामले में यह कार्रवाई की है। एल्विश के खिलाफ पिछले साल नोएडा पुलिस ने सेक्टर-49 में एफआईआर दर्ज हुआ था।

एल्विश की गिरफ्तारी के बाद नोएडा पुलिस की टीम उसे कोर्ट में पेश करने के लिए सूरजपुर पहुंची है। अब इस मामले की जांच कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस कर रही है। नोएडा जोन के एडीसीपी मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने एल्विश यादव को गिरफ्तार कर लिया है, उसे न्यायालय में पेश किया जा रहा है।

गौर करें तो एल्विश यादव (Elvish Yadav) हाल ही सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न के साथ मारपीट को लेकर सुर्खियों में ए ते। तब उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो मैक्सटर्न को मारते पीटते दिखाई दे रहे थे। मामले में गुरुग्राम के सेक्टर-53 थाने में एल्विश के खिलाफ केस भी दर्ज भी किया गया था। मैक्सटर्न ने एल्विश पर जान मारने की धमकी सहित कई गंभीर आरोप लगाए थे।

गौर करें तो एल्विश यादव ने विवाद के कुछ दिन बाद यूट्यूबर मैक्सटर्न (Maxtern) के साथ एक फोटो शेयर की, जिसमें दोनों के बीच भाईचारा देखने को मिला। एल्विश ने फोटो के कैप्शन में लिखा- भाईचारा ऑन टॉप। फोटो देखकर ये तो साफ हो गया है कि दुश्मनी अब दोस्ती में बदल गई। चर्चा में रही इस फाइट के बीच अब एल्विश और मैक्सटर्न का म्यूजिक वीडियो सामने आया है।

दो नवंबर 2023 को पीपल फॉर एनिमल के सदस्य गौरव गुप्ता ने सेक्टर-51 में एक स्टिंग किया था। मौके पर दिल्ली के चार सपेरों और एक अन्य को पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा था।

एल्विश यादव के कब्जे से नौ साँप बरामद हुए थे। इनमें 5 कोबरा, एक अजगर, दो दुमुही सांप और एक घोड़ा पछाड़ शामिल थे। एक डिब्बी में 20 एमएल स्नेक वेनम मिला था। पुलिस ने गौरव गुप्ता की शिकायत पर एल्विश यादव समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की थी।

साथ ही बरामद सांप का मेडिकल परीक्षण वन विभाग से कराया गया था तो यह सामने आया था कि सांपों की विष ग्रंथि निकाली जा चुकी थीं। फिर दो कोबरा सँपेरों को रिमांड पर लेकर पुलिस ने फरीदाबाद से बरामद किए थे। पीएफए के गौरव गुप्ता का आरोप था कि एल्विश यादव सांपों के साथ वीडियो भी शूट करवाता है।

आपको बता दें कि एल्विश यादव एक चर्चित यूट्यूबर है. यूटयूब पर तरह-तरह के वीडियो चलाकर एल्विश यादव करोड़ों रूपये की कमाई करता है

रेव पार्टी और पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई करने के मामले में एल्विश यादव को नोएडा के सेक्टर-20 थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

बता दें कि एल्विश यादव एक चर्चित यूट्यूबर हैं। यूटयूब पर तरह-तरह के वीडियो चलाकर एल्विश यादव करोड़ों रूपये की कमाई करता है. रविवार को नोएडा के सेक्टर-20 थाने की पुलिस ने एल्विश यादव को गिरफ्तार कर लिया। एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा के सेक्टर-49 थाने में रेव पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई करने का मामला दर्ज किया गया है. जिसे बाद में नोएडा के सेक्टर-20 थाने में जांच के लिए भेज दिया गया है। उसी मामल में पुलिस एल्विश यादव को गिरफ्तार कर लिया है।

बीजेपी सांसद मेनका गांधी की संस्था पीपल फॉर एनिमल के एनिमल वेलफेयर ऑफिसर के पद पर कार्यरत गौरव गुप्ता ने एल्विश के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments