Thursday, May 30, 2024
HomeELECTIONLUCKNOW NAGAR NIGAM CHUNAV: लखनऊ नगर निकाय चुनाव प्रचार जोरों पर, इंदिरा...

LUCKNOW NAGAR NIGAM CHUNAV: लखनऊ नगर निकाय चुनाव प्रचार जोरों पर, इंदिरा नगर में पार्षद उम्मीदवार विनीता डेविड के घर-घर दस्तक अभियान ने पकड़ा जोर

LUCKNOW NAGAR NIGAM CHUNAV: यूपी नगर निकाय चुनाव की तिथि 4 मई नज़दीक देख उम्मीदवारों जनता से लगातार मतदान की अपील कर रहे हैं। साथ ही वादे भी कर रहे हैं।

इसी कड़ी में इंदिरा नगर वार्ड नंबर 80 से चुनावी समर में उतरीं पार्षद उम्मीदवार विनीता डेविड ने लोगों से अपने चुनाव चिह्न किताब पर मुहर लगाने का निवेदन किया है। साथ ही ये वादा किया है कि जनता से जुड़ी समस्याएं वो हर हाल में सॉल्व करेंगी।

बता दें कि इंदिरा नगर वार्ड नंबर 80 से पार्षद का चुनाव लड़ रहीं निर्दलीय प्रत्याशी विनीता डेविड ने चुनावी रण में उतरे प्रत्याशियों के दावों को जनता के साथ धोखा बताते हुए लोगों को ये समझाने में लगी हैं कि जनता इन नेताओं के बहकावे में न आए। उन्होंने लोगों का आह्वान करते हुए कहाकि उन्हें जिताकर पार्षद बनाएं, ताकि क्षेत्र का विकास हो सके।

बता दें कि 4 मई को होने वाले नगर निकाय चुनाव के पहले चरण के मतदान के लिए प्रचार अभियान में कुछ ही दिन बचे हैं।

इसी सिलसिले में अपनी डेडीकेटेड टोली के चुनाव चिह्न किताब के साथ इलेक्शन कैंपेन में उतरीं विनीता डेविड ने इंदिरा नगर के कई इलाकों का संघन जनसंपर्क कर लोगों से बड़े पैमाने पर मतदान की अपील की। उनके साथ प्रचार अभियान में प्रिंसी वर्गीज, वंदना न्यूटन, उर्वशी टिमोथा समेत कई लोग शामिल थे।

सामाजिक सरोकार से जुड़ी विनीता की टीम की सदस्य प्रिंसी वर्गीज (Princy Varghese) भारी मन से कहती हैं कि पिछले चुनाव में सपने बहुत दिखाए गए थे, मगर विकास के नाम पर कुछ ख़ास नहीं हुआ। वो कहती हैं कि हालत ये ही कि पानी जैसी मूलभूत जरूरतें भी पूरी नहीं हो पा रही हैं।

वहीं वंदना न्यूटन (Vandana Newton) कहती है कि लोग चुनाव जीतकर एसी घरों और दफ्तरों में बैठ जाते हैं। जन समस्याओं को भुला देते हैं। इंदिरा नगर बी ब्लॉक में जगह-जगह फैले कूड़े की ओर इशारा करते हुए कहती हैं कि हमारे लिए विकास हो रहा है। उन्होंने कहाकि विनीता डेविड इन्हीं सब चीजों से लोगों को निजात दिलाने के लिए चुनावी समर में उतरी हैं। इसी के न्यूटन ने पास ही मौजूद लोगों से विनीता के चुनाव चिह्न किताब पर अपनी मुहर लगाने की अपील की।

इंदिरा नगर वार्ड नंबर 80 के लोगों की समस्याओं से रूबरू उर्वशी टिमोथा (Urvashi Timothy) अपने निराले अंदाज में विनीता के लिए लोगों से वोट की अपील करती हुई कहती हैं कि वोट बर्बाद नहीं करना है। यहां गुमराह करने वाले घूम रहे हैं। ऐसे में अपना बहुमूल्य वोट विनीता डेविड के चुनाव चिह्न किताब पर ही करिए।

बता दें कि इंदिरा नगर वार्ड नंबर 80 इन दिनों चुनावी माहौल से सराबोर है। विनीता डेविड जहां अपनी टीम के साथ प्रचार में जुटी हैं। वहीं उनके पति संजय डेविड भी अपनी टीम के साथ लोगों से मतदान करने की अपील करते दिखाई दे रहे हैं। उनके साथ डॉ. देवेंद्र श्रीवास्तव, डॉ. एस आर पाण्डेय, हर्ष पुरी समेत कई लोग जनता से वोट डालने की अपील कर रहे हैं।

LUCKNOW NAGAR NIGAM CHUNAV: गौर करने वाली बात ये है चुनावी अभियान में जुटी विनीता की टीम घर-घर दस्तक अभियान के चुनाव चिह्न किताब पर ही लोगों से वोट देने की अपील कर रही है। जहां उन्हें लोगों का समर्थन मिल रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments