Thursday, May 30, 2024
HomeELECTIONINDIRA NAGAR CHUNAV: नगर निकाय चुनाव में विनीता डेविड के कैंपेन से...

INDIRA NAGAR CHUNAV: नगर निकाय चुनाव में विनीता डेविड के कैंपेन से इंदिरा नगर वासियों के चेहरे खिले

INDIRA NAGAR CHUNAV: यूपी नगर निकाय चुनाव के 4 मई के पहले चरण के प्रचार की धूम मची हुई है। वहीं लखनऊ के इंदिरा नगर की पार्षद प्रत्याशी विनीता डेविड के कैंपेन से लोगों के चेहरे खिल गए हैं। उन्हें कोई अपना मिल गया है, जो उनके सुख-दुख में शामिल होकर उनकी मुसीबतों का साथी बनेगा।

बता दें कि पार्षद उम्मीदवार विनीता डेविड अपनी टीम के साथ हर घर दस्तक दे रही हैं। साथ ही वो सभी से मतदान करने की अपील कर रही हैं। और लोगों से दिल खोलकर अपने चुनाव चिह्न किताब पर मुहर लगाने की गुहार लगा रही हैं।

हालात ये हैं कि इंदिरा नगर के वार्ड नंबर 80 के हर मोड़, हर गली, चौक-चौराहों पर चुनावी चर्चा में विनीता का नाम सुर्खियों में है। लोग उनके चुनावी कैंपेन घर-घर दस्तक की चर्चा कर रहे हैं। ये बात विनीता डेविड के कैंपेन में साफ झलक रही है। पार्षद चुनाव में विनीता के चुनाव चिह्न किताब की खूब चर्चा हो रही है।

इंदिरा नगरवासियों के दिलों की धड़कन बन चुकीं इंडिपेंडेंट पार्षद कैंडिडेट विनीता डेविड कैमरे की नज़र में 

बता दें कि विनीता डेविड ने घर घर-घर दस्तक अभियान के तहत इंदिरा नगर वार्ड नंबर 80 में सघन जनसंपर्क अभियान चला रखा है। इस कड़ी में पार्षद उम्मीदवार विनीता के साथ संजय डेविड, डॉ. देवेंद्र श्रीवास्तव, डॉ एस आर पाण्डेय, फतेह बहादुर सिंह, प्रिंसी वर्गीज, संजय कुमार सिंह, राजेश सिंह, असिताभ बनर्जी, अतीक अंसारी, फरजान खान, एरिक, डॉ. पवन शुक्ला समेत काफी संख्या में लोगों ने कई इलाकों का दौरा किया। इन लोगों ने इंदिरा नगर के कई इलाकों का दौरा कर विनीता के लिए वोट मांगे।

बता दें कि यूपी नगर निकाय चुनाव के प्रथम चरण में लखनऊ के इंदिरा नगर में पार्षद के लिए 4 मई को वोट पड़ेगा। दूसरे चरण का चुनाव 11 मई को होगा। नतीजे 13 मई को आएंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments