Tuesday, June 25, 2024
HomeELECTIONPM Modi on Opposition: इंडिया गठबंधन पर पीएम मोदी का तगड़ा...

PM Modi on Opposition: इंडिया गठबंधन पर पीएम मोदी का तगड़ा हमला, कहा- वहाँ पीएम की म्यूज़िकल चेयर दौड़

PM Modi on Opposition: पीएम नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर इंडिया गठबंधन पर हमला बोला है और वोटबैंक को खुश करने का आरोप लगाया है।

बिहार के पाटलिपुत्र में जनसभा में उन्होंने इंडिया गठबंधन पर ताबड़तोड़ हमले किए और कहा उनकी योजना 5 साल में 5 पीएम देने की है।

उन्होंने कहा, यह चुनाव केवल सांसद चुनने का नहीं, बल्कि प्रधानमंत्री चुनने का है। आपका वोट इतना वज़नदार है कि पीएम का फैसला कर सकता है।

उन्होंने कहा, इंडी गठबंधन की योजना 5 साल में 5 पीएम देने की है। इसके लिए दावेदार भी तय है।

गांधी परिवार का बेटा, सपा परिवार का बेटा, नेशनल कॉन्फ्रेंस परिवार का बेटा, एनसीपी वाले परिवार की बेटी, ‘आप’ के आका की पत्नी, टीएमसी वाले परिवार का भतीजा, नकली शिवसेना परिवार का बेटा और आरजेडी के बेटे या बेटियां।

गांधी परिवार का बेटा, सपा परिवार का बेटा, नेशनल कॉन्फ्रेंस के परिवार का बेटा, एनसीपी वाले परिवार की बेटी, ‘आप’ के आका की पत्नी, टीएमसी वाले परिवार का भतीजा, नकली शिवसेना परिवार का बेटा और आरजेडी के बेटे या बेटियां। इन सभी परिवारवादियों की योजना 5 साल तक पीएम की कुर्सी पर म्यूजिकल चेयर खेलने की है।  

पीएम मोदी ने आगे कहा, यह लोग घोर सांप्रदायिक, जातिवादी और परिवारवादी हैं जो पहले अपने परिवार के बारे में सोचते हैं। ऐसे लोग क्या  देश का भला करेंगे। 

पीएम मोदी ने कहा, 2024 के इस चुनाव में जब मैंने इन दलों की इस साजिश का पर्दाफाश किया है तो एक के बाद एक इनकी SC-ST-OBC आरक्षण विरोधी करतूतें सामने आ रही हैं।

RJD-कांग्रेस ने मिलकर मेरे यादव, कुर्मी, कुशवाहा, तेली, कान्हू, निषाद, पासवान और मेरे मुसहर परिवारों के आरक्षण पर डाका डाल दिया है।

अपने वोटबैंक को खुश करने के लिए कांग्रेस ने रातोरात माइनॉरिटी इंस्टीट्यूशन्स से जुड़ा कानून बदल दिया। इसके बाद धड़ा-धड़ हजारों संस्थानों को माइनॉरिटी इंस्टीट्यूशन घोषित कर दिया।

उन्होंने कहा, इन संस्थानों में पहले एडमिशन के दौरान SC/ST/OBC को पूरा आरक्षण मिलता था। RJD-कांग्रेस के चलते आज SC/ST/овс को माइनॉरिटी इंस्टीट्यूशन में 1 परसेंट भी आरक्षण नहीं मिलता है। यानि लाखों SC/ST/OBC युवाओं की शिक्षा के अवसर इंडी गठबंधन वालों ने छीन लिए हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments