Saturday, March 2, 2024
HomeCRIMENuh Violence Bittu Bajrangi: नूंह हिंसा का सच उगलेगा आरोपी बिट्टू बजरंगी

Nuh Violence Bittu Bajrangi: नूंह हिंसा का सच उगलेगा आरोपी बिट्टू बजरंगी

हरियाणा के मेवात सीआईए ने किया गिरफ्तार, अब आएगा सच?

Nuh Violence Bittu Bajrangi: हरियाणा के नूंह हिंसा के आरोपी बिट्टू बजरंगी को मंगलवार को मेवात सीआईए पुलिस ने फरीदाबाद से गिरफ्तार कर लिया। बिट्टू को नूंह हिंसा से पहले भड़काऊ वीडियो जारी करने के आरोप में पकड़ा गया है।

Bittu Bajrangi Arrest: बिट्टू बजरंगी फरीदाबाद का रहने वाला है। बिट्टू का असली नाम राजकुमार है। बिट्टू बजरंगी खुद को गोरक्षक बताता है।

Nuh Violence Bittu Bajrangi: बिट्टू बजरंगी को उषा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नूंह की शिकायत पर दर्ज हुए मुकदमा नंबर 413 दिनांक 15 अगस्त 2023 धारा 148, 149, 332, 353, 186, 395, 397, 506 आईपीसी व आर्म्स एक्ट के अंतर्गत गिरफ्तार किया है। बिट्टू को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

इससे पहले बिट्टू बजरंगी ने एक मीडिया चैनल से बातचीत में दावा किया था कि नूंह में शोभा यात्रा के उपद्रवियों ने साजिश के तहत दंगा किया। 

Nuh Violence Bittu Bajrangi: बिट्टू ने बताया कि उसे कई दिनों से सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिल रही थी। उसे मेवात आने को लेकर धमकाया जा रहा था। इसलिए उसने वीडियो पोस्ट कर आने की बात कही थी। उसे नहीं पता था कि उपद्रवियों ने इस तरह की तैयारी कर रखी थी।

Nuh Violence Bittu Bajrangi: बिट्टू ने यह भी बताया था कि हमने वहां शांति से जलाभिषेक किया, हमारे साथ बुजुर्ग, महिलाएं और बच्चे थे। मेरे हाथ में कोई हथियार नहीं था। जिसके हाथ में हथियार होगा वो लाइसेंसी ही होगा। जब पहाड़ियों से फायरिंग होने लगी। तब हमारे लोगों ने हथियार निकाले। बहन बेटियों की रक्षा के लिए हवाई फायरिंग की गई थी, ना कि किसी को मारा था। बिट्टू ने कई लोगों के नाम का खुलासा करते हुए आरोप लगाया कि उन्होंने उसे जान से मारने की धमकी दी थी।

Nuh Violence Bittu Bajrangi: बिट्टू बजरंगी फरीदाबाद का रहने वाला है। बिट्टू का असली नाम राजकुमार है। बिट्टू बजरंगी खुद को गोरक्षक बताता है। बिट्टू गोरक्षा बजरंग फोर्स नामक संगठन का अध्यक्ष है। इस संगठन ने ब्रज मंडल यात्रा में आने की अपील वाले पोस्टर बांटे थे। बिट्टू बजरंगी के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments