Tuesday, June 25, 2024
HomeELECTIONVINITA DAVID: विनीता डेविड के उठाए मुद्दे का दिखा असर, लखनऊ नगर...

VINITA DAVID: विनीता डेविड के उठाए मुद्दे का दिखा असर, लखनऊ नगर निगम के कंट्रोल रूम का नंबर बदला; पार्षद प्रत्याशी ने अरदास कर लोगों के साथ किया लंगर

VINITA DAVID: आज बैशाखी पर लखनऊ के वार्ड नंबर 80 इंदिरा नगर से पार्षद प्रत्याशी विनीता डेविड ने इंदिरा नगर सी ब्लॉक गुरुद्वारा जाकर अरदास किया और लंगर भोज भी किया। वहीं मीडिया में उनके द्वारा उठाए गए मुद्दे का असर भी दिखा। जिसकी वजह से लखनऊ नगर निगम के कंट्रोल रूम का नंबर बदल दिया गया। अब वहां लोगों की परेशानियां दूर करने के लिए कंट्रोल रूम को नए सिरे से व्यवस्थित किया गया है।

VINITA DAVID: आज बैशाखी पर लखनऊ के वार्ड नंबर 80 इंदिरा नगर की पार्षद प्रत्याशी विनीता डेविड सी ब्लॉक गुरुद्वारा जाकर अरदास किया। इतना ही नहीं स्थानीय जनता और श्रद्धालुओं के साथ प्रार्थना सभा में शामिल हुईं और लोगों के साथ लंगर भोज किया। इस दौरान गुरुद्वारे की तरफ से उनकी जीत के लिए शुभकामनाएं दी गईं।

VINITA DAVID

लखनऊ नगर निगम के कंट्रोल रूम का नंबर बदला, अब इस पर करें शिकायत

बता दें कि मीडिया में वार्ड नंबर 80 इंदिरा नगर से उम्मीदवार विनीता डेविड ने लखनऊ नगर निगम में समस्याओं के निराकरण में देरी का मुद्दा उछाला था। साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि पार्षद बनने पर एक फोन कॉल पर काम करने का दम भरा था।

सूत्रों की मानें तो लखनऊ नगर निगम ने इसका संज्ञान लेते हुए लोगों के लिए बनाए गए और बेअसर चल रहे कन्ट्रोल रूम का नम्बर बदल दिया। और इस सेल को और बेहतर बना दिया है।

अब इस कंट्रोल रूम के नंबर पर लोग धड़ल्ले से फोन कर सकेंगे। इससे अब लोगों को सफाई, कूड़े, मरे जानवर उठाने सहित अन्य सभी तरह की शिकायतों के लिए इन नए नम्बरों पर फोन करना होगा। ऐसा कहा गया है कि नगर निगम इस पर त्वरित कार्रवाई करेगा।

मुख्य टोल फ्री नंबर – 1533

टोल फ्री नंबर – 18001801428

मोबाइल नं. – 9219902911

व्हाट्सअप कॉल नं.- 9219902912 / 9219902913

सुबोध सिंह, वॉर रूम टीम लीडर मो.- 9219902914

गौर करें तो राजधानी लखनऊ नगर निगम ने एक बार फिर कन्ट्रोल रूम का नम्बर बदल दिया गया। इससे अब लोगों को सफाई, कूड़े, मरे जानवर उठाने सहित अन्य सभी तरह की शिकायतों के लिए इन नए नम्बरों पर फोन करना होगा।

बता दें कि नगर निगम लोगों के लिए कई तरह की सुविधाओं का दावा करता है। मगर लोगों को नगर निगम की ओर से बहुत बार मायूसी ही हाथ लगती थी।

VINITA DAVID: इस तरह का मुद्दा election24x7.com ने उठाया था। इसी कड़ी में लखनऊ के इंदिरा नगर से वार्ड नंबर 80 से सभासद प्रत्याशी विनीता डेविड से मीडिया की ओर से सवाल पूछा गया था। तब उन्होंने नगर निगम की सेवाओं में लापरवाही पर कहा था कि सभासद का चुनाव वो इसलिए लड़ रही हैं, ताकि लोगों की समस्याओं को दूर कर सकें। तब उन्होंने इलेक्शन 24×7 से कहा था कि उनके सभासद बनने का मकसद चुनाव जीतकर नेता बनना नहीं है बल्कि मित्र बनकर सेवा करना है। साथ ही उन्होंने जोर देकर कहा था कि लोगों के एक कॉल पर उनकी समस्याएं दूर होंगी।

इस तरह का मुद्दा election24x7.com ने उठाया था। इसी कड़ी में लखनऊ के इंदिरा नगर से वार्ड नंबर 80 से सभासद प्रत्याशी विनीता डेविड से मीडिया की ओर से सवाल पूछा गया था। तब उन्होंने नगर निगम की सेवाओं में लापरवाही पर कहा था कि सभासद का चुनाव वो इसलिए लड़ रही हैं, ताकि लोगों की समस्याओं को दूर कर सकें। तब उन्होंने इलेक्शन 24×7 से कहा था कि उनके सभासद बनने का मकसद चुनाव जीतकर नेता बनना नहीं है बल्कि मित्र बनकर सेवा करना है। साथ ही उन्होंने जोर देकर कहा था कि लोगों के एक कॉल पर उनकी समस्याएं दूर होंगी।

इन नम्बरों पर लखनऊ नगर निगम में शिकायतों के लिए करें फोन

मुख्य टोल फ्री नंबर – 1533

टोल फ्री नंबर – 18001801428

मोबाइल नं. – 9219902911

व्हाट्सअप कॉल नं.- 9219902912 / 9219902913

सुबोध सिंह, वॉर रूम टीम लीडर मो.- 9219902914

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments