Saturday, February 24, 2024
HomePERSONALITYSunil Gavaskar: गावस्कर बोले- धोनी का शर्ट पर ऑटोग्राफ देना भावनात्मक लम्हा

Sunil Gavaskar: गावस्कर बोले- धोनी का शर्ट पर ऑटोग्राफ देना भावनात्मक लम्हा

Sunil Gavaskar: सुपरकिंग्स के खिलाड़ी रविवार रात जब चेन्नई में एमए चिदंबरम स्टेडियम का चक्कर (लैप ऑफ ऑनर) लगा रहे थे तो सुनील गावस्कर ने महेंद्र सिंह धोनी से उनकी शर्ट पर हस्ताक्षर करने को कहा।

Sunil Gavaskar: महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने खुलासा किया है कि इस साल इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ चेपक में चेन्नई सुपरकिंग्स के पिछले राउंड रोबिन मैच के बाद जब महेंद्र सिंह धोनी ने उनकी शर्ट पर ऑटोग्राफ दिया तो यह उनके लिए ‘भावनात्मक लम्हा’ था। 

Sunil Gavaskar: सुपरकिंग्स के खिलाड़ी रविवार रात जब चेन्नई में एमए चिदंबरम स्टेडियम का चक्कर (लैप ऑफ ऑनर) लगा रहे थे तो गावस्कर ने धोनी से उनकी शर्ट पर हस्ताक्षर करने को कहा। स्टार स्पोर्ट्स’ ने गावस्कर के हवाले से विज्ञप्ति में कहा, जब मुझे पता चला कि चेन्नई सुपरकिंग्स और महेंद्र सिंह धोनी चेपक में लैप ऑफ ऑनर लगाने वाले हैं तो मैंने विशेष स्मृति तैयार करने का फैसला किया। यही कारण है कि मैं महेंद्र सिंह धोनी का ऑटोग्राफ लेने के लिए उनकी ओर भागा। यह चेपक में उसका आखिरी घरेलू मैच था।’ 

Sunil Gavaskar: उन्होंने कहा, इसलिए मैं माही (धोनी) के पास गया और मैंने जो शर्ट पहनी थी उस पर उससे ऑटोग्राफ देने का आग्रह किया। काफी अच्छा लगा कि उन्होंने इसे स्वीकार किया। यह मेरे लिए काफी विशेष लम्हा था, क्योंकि इस खिलाड़ी ने भारतीय क्रिकेट में बेजोड़ योगदान दिया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments