Saturday, March 2, 2024
HomePERSONALITYShraddha Shukla: डॉ. श्रद्धा शुक्ला बनीं यूपी ललित कला अकादमी की निदेशक

Shraddha Shukla: डॉ. श्रद्धा शुक्ला बनीं यूपी ललित कला अकादमी की निदेशक

Shraddha Shukla: पेशे से शिक्षिका डॉ. श्रद्धा शुक्ला को यूपी ललित कला अकादमी का निदेशक निदेशक बनाया गया है। डॉ. श्रद्धा शुक्ला दीनदयाल उयाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय में सहायक आचार्य के पद पर कार्यरत हैं।

Shraddha Shukla: रंगकर्म, संस्कृति और कला को समर्पित उत्तर प्रदेश की तीन प्रमुख संस्थाओं के नए निदेशक के नाम तय हो गए हैं। 

Shraddha Shukla: संस्कृति एवं पर्यटन विभाग के प्रमुख सचिव मुकेश मेश्राम ने बताया कि डॉ. श्रद्धा शुक्ला को उत्तर प्रदेश राज्य ललित कला अकादमी का निदेशक नियुक्त किया गया। बिपिन कुमार को बीएनए, डॉ. शोभित कुमार नाहर को एसएनए का निदेशक नियुक्त किया गया है।

Shraddha Shukla: गोरखपुर विश्वविद्यालय के ललित कला एवं संगीत विभाग की सहायक आचार्य डॉ. श्रद्धा शुक्ला ने उत्तर प्रदेश राज्य ललित अकादमी के निदेशक बनाए जाने पर कहाकि यह उनके लिए गौरव की बात है। 

Shraddha Shukla: डॉ. शुक्ला बीते 5 वर्षों से गोरखपुर विश्वविद्यालय में सहायक आचार्य के पद पर कार्यरत हैं। इससे पहले उन्होंने मणिपुर यूनिवर्सिटी और वनस्थली यूनिवर्सिटी जयपुर में शिक्षण कार्य किया है।

डॉ. श्रद्धा की नियुक्ति पर ना सिर्फ उनके घरवाले, रिश्तेदार और परिचित खुश हैं। बल्कि मणिपुर से लेकर जयपुर और गोरखपुर विश्वविद्यालय में उनसे लोग बहुत खुश हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments