Tuesday, June 25, 2024
HomePERSONALITYRahul Gandhi: ऑटो गैरेज में काम किया राहुल गांधी ने, रिपेयर की...

Rahul Gandhi: ऑटो गैरेज में काम किया राहुल गांधी ने, रिपेयर की बाइक

Rahul Gandhi: दिल्ली के करोल बाग के एक ऑटो गैरेज में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने काम किया। बाइक रिपेयर की।

  • राहुल गांधी ने बाइक रिपेयरिंग करना सीखा

  • दिल्ली के एक गैरेज में राहुल ने काम किया 

  • ऑटो पार्ट फिट करते हुए फोटो पोस्ट की

Rahul Gandhi:

Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दिल्ली के करोल बाग के एक गैरेज में मैकेनिक्स के साथ काम किया। राहुल ने मंगलवार रात करीब 9.30 बजे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 6 फोटो पोस्ट करके इसकी जानकारी दी।

Rahul Gandhi: एक फोटो में राहुल के हाथ में टू व्हीलर का कोई पार्ट दिखाई दे रहा है। उनके सामने एक बाइक खुली हुई है। साथ में कुछ लोग बैठे दिखाई दे रहे हैं। वहीं एक अन्य फोटो में राहुल एक बाइक में स्क्रू ड्राइवर से पेंच कसते दिखाई दे रहे हैं। वहीं एक फोटो में वे गैरेज कर्मी से मशीन की जानकारी ले रहे।

गैरेज से बाहर निकले राहुल गांधी को युवकों ने घेर लिया और हाथ पकड़ने लगे।

Rahul Gandhi: इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दिल्ली यूनिवर्सिटी के बॉयज हॉस्टल के दौरे पर गए थे। अब डीयू प्रशासन ने ऑब्जेक्शन लिया है। यूनिवर्सिटी ने कहाकि यह दौरा बिना अनुमति लिए किया गया। डीयू की प्रॉक्टर रजनी अब्बी ने आरोप लगाया कि राहुल के आने से स्टूडेंट्स को परेशानी हुई और उन्हें खाना भी नहीं मिल पाया। 

चार अप्रैल को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दिल्ली के मुखर्जी नगर पहुंचे थे। यहां उन्होंने यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन (UPSC) और कर्मचारी चयन आयोग (SSC) की सिविल सेवाओं की भर्ती परीक्षा की तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स से बातचीत की थी। मुखर्जी नगर में, राहुल स्टूडेंट्स के साथ सड़क किनारे एक कुर्सी पर बैठ गए थे। 

Rahul Gandhi: राहुल गांधी ने दिल्ली के बंगाली मार्केट और चांदनी चौक के बाजारों में गोलगप्पे, चाट और शरबत का लुत्फ उठाया। वे यहां लोगों से घिरे नज़र आए। उन्हें देखने के लिए सैंकड़ों की संख्या में लोग जमा हुए। 

बंगाली मार्केट के नाथू स्वीट्स में राहुल गांधी ने गोलगप्पे खाए। इसके बाद वे पुरानी दिल्ली के चांदनी चौक इलाके गए, जहां रमजान मनाया जा रहा है। चांदनी चौक में उन्होंने मोहब्बत का शरबत नाम का तरबूज शरबत पिया। इसके बाद वे कबाब खाने अल जवाहर रेस्टोरेंट गए। उनके साथ फूड राइटर और ब्लॉगर कुणाल विजयकर भी थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments