Friday, December 1, 2023
HomeBIG STORYNitish Sexual Comments: नीतीश तुरंत माफी मांगें, शर्मनाक है महिलाओं पर बिहार...

Nitish Sexual Comments: नीतीश तुरंत माफी मांगें, शर्मनाक है महिलाओं पर बिहार सीएम की टिप्पणी

बिहार के सीएम नीतीश पर बिफरीं महिला आयोग की चीफ रेखा

Nitish Sexual Comments: बिहार के सीएम नीतीश कुमार की विधानसभा में महिलाओं को लेकर की गई टिप्पणी पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने माफी माँगने को कहा है।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की विधानसभा में महिलाओं को लेकर की गई टिप्पणी को राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने काला धब्बा बताया। एनसीडब्ल्यू की चीफ रेखा शर्मा ने मंगलवार (7 नवंबर) को कहा कि नीतीश कुमार को तुरंत माफी मांगनी चाहिए। 

रेखा शर्मा ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, ”एनसीडब्ल्यू इस देश की प्रत्येक महिला की ओर से सीएम नीतीश कुमार से तत्काल माफी की मांग करता है। विधानसभा में उनकी अमर्यादित टिप्पणी उस गरिमा और सम्मान का अपमान है जिसकी हर महिला हकदार है।”

उन्होंने आगे कहा, ”उनके भाषण के दौरान इस्तेमाल की गई ऐसी अपमानजनक और घटिया भाषा हमारे समाज पर एक काला धब्बा है। कोई नेता लोकतंत्र में इतनी खुलेआम ऐसी टिप्पणियां कर सकता है तो कोई केवल कल्पना ही कर सकता है कि उसके नेतृत्व में राज्य को कितनी भयावहता का सामना करना पड़ रहा होगा। हम इस तरह के व्यवहार के खिलाफ मजबूती से खड़े हैं और पूरे मामले को लेकर जवाबदेही की मांग करते हैं।”

रेखा शर्मा क्या बोलीं?

रेखा शर्मा ने आगे कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री का शर्मनाक, अपमानजनक, घृणित और बेहद अभद्र बयान है। मुख्यमंत्री विधानसभा में इस तरह बोल सकते हैं तो कल्पना करें कि वह और उनके मंत्री बाहर क्या कर रहे होंगे। अगले चुनाव में बिहार की महिलाओं को उन्हें विधानसभा से बाहर कर देना चाहिए।

नीतीश कुमार ने जनसंख्या पर बोलते हुए कहा, ”जब शादी होगा लड़का-लड़की का तो जो पुरुष है वो करता है न… उसी में वो (बच्चा) पैदा हो जाता है और लड़की पढ़ लेती है तो वो करेगा ठीक है, लेकिन… करता तो है। जान लीजिए कि संख्या (आबादी) घट रही है। इसमें कमी आई है…”

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने नीतीश कुमार ने निशाना साधा। उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर कहा कि नीतीश कुमार शर्म करो. महिलाओं के बारे में अश्लील,अभद्र,अपमानजनक टिप्पणी से पूरा बिहार शर्मिंदगी महसूस कर रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि ऐसा टिप्पणी करने की हिम्मत कैसे हुई? देश की महिलाओं से माफी मांगें। तेजस्वी यादव कह रहे हैं यह सेक्स एजुकेशन है? क्या विधानसभा सेक्स एजुकेशन की जगह है?

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments