Tuesday, June 25, 2024
HomeHOMENitin Gadkari on Election: लोकसभा चुनाव में Gadkari नहीं पिलाएंगे चाय

Nitin Gadkari on Election: लोकसभा चुनाव में Gadkari नहीं पिलाएंगे चाय

गडकरी बोले – जिसको वोट देना होगा, वो खुद देगा; जिसको नहीं देना है वो नहीं देगा

लोगों के बीच एक-एक किलो मटन बाँटा था, फिर भी चुनाव हार गया- नितिन गडकरी

Nitin Gadkari on Election: बीजेपी दिग्गज़ नितिन गडकरी का कहना है कि इस बार लोकसभा चुनावों में वो पोस्टर-बैनर नहीं लगवाएंगे। न ही चाय-पानी पिलवाएंगे।

गडकरी ने शुक्रवार को महाराष्ट्र के वाशिम में तीन राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं के उद्घाटन के दौरान ये बातें कहीं। 

देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव और अगले साल लोकसभा चुनाव से पहले केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बड़ा बयान दिया। गडकरी का कहना है कि इस बार लोकसभा चुनावों में वो पोस्टर-बैनर नहीं लगवाएंगे। न ही चाय-पानी पिलवाएंगे।

उन्होंने आगे कहा- जिसको वोट देना है, वो खुद आकर देगा, जिसको नहीं देना है वो नहीं देगा। गडकरी ने शुक्रवार को महाराष्ट्र के वाशिम में तीन राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं के उद्घाटन के दौरान ये बातें कहीं।

केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता नितिन गडकरी का कहना है- मैं चुनावों में रिश्वत नहीं लेता हूं और न किसी को भी ऐसा करने की अनुमति दूंगा, लेकिन मुझे विश्वास है कि मैं ईमानदारी से आप सभी की सेवा कर सकूंगा।

गडकरी चुनावों में प्रलोभन को लेकर पहले भी कुछ इस तरह का बयान दे चुके हैं। 24 जुलाई को गडकरी महाराष्ट्र राज्य शिक्षक परिषद के कार्यक्रम में शामिल हुए थे। यहां वह चुनाव जीतने के तरीके बता रहे थे। गडकरी ने कहा कि चुनाव प्रलोभन से नहीं, बल्कि लोगों के दिलों में विश्वास और प्यार पैदा करके जीते जाते हैं।

उन्होंने कहा कि वोटर बहुत होशियार होता है। वो खाता सबका है, लेकिन वोट उसी को देता है, जिसे उसे देना होता है। गडकरी ने बताया कि उन्होंने एक बार लोगों के बीच एक-एक किलो मटन बांटा था। फिर भी चुनाव हार गए थे क्योंकि आज का वोटर बहुत जागरूक है।

गडकरी ने कहा कि चुनाव के दौरान प्रचार के लिए बड़े-बड़े होर्डिंग लगाए जाते हैं। कई लोग वोटर को पैसा खिलाते हैं, लेकिन मेरा मानना है कि इलेक्शन केवल लोगों के बीच विश्वास पैदा करके जीते जाते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments