Saturday, February 24, 2024
HomeBIG STORYNCP SHARAD AJIT: एनसीपी में फूट पर बेटी के बाद पापा बोले,...

NCP SHARAD AJIT: एनसीपी में फूट पर बेटी के बाद पापा बोले, अजित पवार हमारे नेता

चाचा शरद पवार-भतीजे अजित पवार में गुप्त समझौता?

शरद पवार का बड़ा बयान, बोले- एनसीपी में विभाजन नहीं

NCP SHARAD AJIT: एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहाकि अजित पवार हमारे नेता हैं। पार्टी में कोई विभाजन नहीं है। किसी पार्टी में फूट कैसे पड़ती है? ऐसा तब होता है जब राष्ट्रीय स्तर पर कोई बड़ा समूह पार्टी से अलग हो जाता है, लेकिन एनसीपी में आज ऐसी कोई स्थिति नहीं है। कुछ नेताओं ने अलग रुख अपनाया है, लेकिन इसे फूट नहीं कहा जा सकता।

‘अजित हमारे नेता हैं…’ सुप्रिया सुले के बाद अब शरद पवार बोले- NCP में कोई फूट नहीं है। एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार को लेकर कहाकि अजित पवार हमारे नेता हैं। यहां एनसीपी में कोई विभाजन नहीं है।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) ने शुक्रवार को बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहाकि इसमें कोई मतभेद नहीं है कि अजित पवार (Ajit Pawar) हमारे नेता हैं। एनसीपी प्रमुख ने पार्टी में विभाजन होने की बात से भी इनकार कर दिया। पवार ने कहाकि ‘एनसीपी में कोई विभाजन नहीं है’

शरद पवार ने कहाकि एनसीपी में कोई विभाजन नहीं है। उन्होंने कहा कि किसी पार्टी में फूट कैसे पड़ती है? ऐसा तब होता है, जब राष्ट्रीय स्तर पर कोई बड़ा समूह पार्टी से अलग हो जाता है, लेकिन आज एनसीपी में ऐसी कोई स्थिति नहीं है।

बारामती में एनसीपी प्रमुख ने कहा कि पार्टी के कुछ नेताओं ने अलग रुख अपनाया है, लेकिन इसे फूट नहीं कहा जा सकता। वे लोकतंत्र में ऐसा कर सकते हैं।

इससे पहले, शरद पवार की बेटी और लोकसभा सांसद सुप्रिया सुले (Supriya Sule) ने भी एनसीपी में विभाजन होने से इनकार किया था। सुले ने कहा था कि शरद पवार राष्ट्रीय अध्यक्ष और जयंत पटेल महाराष्ट्र के प्रदेश अध्यक्ष हैं। बता दें, सुले ने कई बार कहा है कि एक परिवार के रूप में उनके और अजित पवार के बीच कोई तकरार नहीं है। उनकी विचारधारा भी एक है।

अजित पवार ने दो जुलाई 2023 को को 8 विधायकों छगन भुजबल, धनंजय मुंडे, अनिल पाटिल, दिलीप वलसे पाटिल, अदिति तटकरे और हसन मुश्रीफ के साथ एनसीपी से बगावत कर महाराष्ट्र की एकनाथ शिंदे- देवेंद्र फडणवीस सरकार में शामिल हो गए थे। इस समय वे राज्य के उपमुख्यमंत्री हैं। उनके अलावा, फडणवीस भी उपमुख्यमंत्री हैं। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments