Saturday, February 24, 2024
HomeELECTIONIndira Nagar Nikay Chunav: पार्षद चुनाव में विनीता डेविड ने झोंकी ताकत,...

Indira Nagar Nikay Chunav: पार्षद चुनाव में विनीता डेविड ने झोंकी ताकत, पति संजय ने किया इंदिरा नगर के कई इलाकों में जनसंपर्क

Indira Nagar Nikay Chunav: यूपी नगर निकाय चुनाव प्रचार पूरे चरम पर है। इसी कड़ी में लखनऊ के इंदिरा नगर वार्ड नंबर 80 से पार्षद प्रत्याशी विनीता डेविड ने कई इलाकों में घूम-घूम कर वोट मांगे। इस दौरान पेशे से शिक्षिका विनीता डेविड को लोगों का भारी समर्थन मिला।

Indira Nagar Nikay Chunav: इतना ही जनता की सेवा का संकल्प लेकर मैदान में उतरीं विनीता डेविड को वार्ड के हर वर्ग का भरपूर समर्थन भी मिल रहा है। विनीता के इस संघर्ष में शिक्षक और जानेमाने समाजसेवी उनके पति संजय डेविड भी पूरी तरह से चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। संजय लोगों से मिलकर विनीता को भारी मतों से जिताने की अपील कर रहे हैं। इसी कड़ी में संजय डेविड ने अपने सहयोगियों और समर्थकों के साथ इंदिरा नगर के कई इलाकों में जनसंपर्क किया।

चुनाव प्रचार में पूरी तरह से लीन संजय डेविड ने बताया कि विनीता डेविड को इलाके के लोगों का अपार समर्थन और सहयोग मिल रहा है। उन्होंने बताया कि लोग विनीता के चुनावी मुद्दे से बहुत ही प्रभावित हैं। विनीता का चुनावी मुद्दा जिसमें उन्होंने कहा था कि वो नेता बनकर नहीं, बल्कि मित्र बनकर इलाके के लोगों की मदद करना चाहती हैं।

संजय डेविड के साथ चुनाव अभियान में जुटे डॉ. एस आर पाण्डेय कहते हैं कि चुनाव बड़ा ही रोचक हो गया है। विनीता डेविड की सेवा भावना से इंदिरा नगर के बहुत से लोग पहले से ही परिचत थे। अब उनके पार्षद चुनाव में उतरने के बाद उन्हें लोगों का भारी समर्थन मिल रहा है। उनका कहना था कि विनीता का ऐलान, जिसमें उन्होंने कहा था कि एक कॉल में लोगों का काम होगा। लोगों को भा गया है।

Indira Nagar Nikay Chunav: विनीता डेवेिड के चुनाव अभियान की इस कड़ी में संजय डेविड के नेतृत्व में एक टोली ने इंदिरा नगर के सेक्टर डी सहित कई इलाकों में सघन चुनाव प्रचार किया। इस जनसंपर्क के दौरान संजय डेविड के साथ संजय श्रीवास्तव, अरुण श्रीवास्तव, राजेश सिंह, श्रीकांत शर्मा, फतेह बहादुर सिंह, अभिजीत, डॉ एस आर पाण्डेय समेत कई गणमाण्य लोग शामिल थे। इन लोगों ने चुनाव प्रचार कर विनीता डेविड को भारी मतों से जिताने की अपील की।

बता दें कि यूपी चुनाव के पहले चरण में ही लखनऊ में चुनाव हो रहे हैं। पहले चरण का मतदान 4 मई को होगा। वहीं दूसरे चरण की पोलिंग 11 मई को होगी। दोनों चरणों के चुनाव का रिजल्ट 13 मई को आएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments