Saturday, February 24, 2024
HomeINDIAArvind Kejriwal बोले- PM नरेंद्र मोदी को नींद नहीं आती, हमेशा गुस्से...

Arvind Kejriwal बोले- PM नरेंद्र मोदी को नींद नहीं आती, हमेशा गुस्से में रहते हैं

Arvind Kejriwal: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने जंतर-मंतर से पीएम नरेंद्र मोदी पर अटैक करते हुए कहाकि उनको नींद नहीं आती, इसलिए वो हमेशा गुस्से में रहते हैं। केजरी ने पीएम मोदी पर देश कोे गुमराह करने का आरोप लगाया।

Arvind Kejriwal: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहाकि अगर देश के प्रधानमंत्री पढ़े-लिखे होते तो नोटबंदी नहीं होती। उन्हें नींद नहीं आती, इसलिए गुस्से में रहते हैं। बता दें कि केजरीवाल दिल्ली में जंतर-मंतर पर आयोजित सभा में ये बातें कहीं। ये सभा पीएम के खिलाफ पोस्टर लगाने पर हुई कार्रवाई के विरोध में थी।

केजरीवाल ने लोगों से पूछा- क्या कम पढे़-लिखे पीएम देश का निर्माण कर सकते हैं। अगर वे पढ़े-लिखे होते तो कहते कि केजरीवाल मुझे मनीष सिसोदिया दे दो, लेकिन उन्होंने तो सिसोदिया को जेल में डाल दिया।

Arvind Kejriwal: पीएम मोदी ने दावा किया था कि नोटबंदी से भ्रष्टाचार और आतंकवाद खत्म होगा, लेकिन नहीं हुआ। इस वजह से देश की अर्थव्यवस्था 10 साल पीछे चली गई। आज PM पढ़े लिखे होते तो GST सही से लागू होता। लोग जानते ही नहीं है कि GST होता क्या है। पीएम ने 60 हजार सरकारी स्कूल बंद किए। अगर वे पढ़े लिखे होते तो शिक्षा की कीमत पता चलती।

केजरीवाल ने कहा कि मनीष सिसोदिया के घर रेड का एक पैसा नहीं मिला, लेकिन वे अब तक जेल में हैं। सत्येंद्र जैन के घर रेड का एक पैसा नहीं मिला, लेकिन वे भी अब तक जेल में है। अडाणी के ऊपर इतने आरोप लगे, लेकिन सरकार ने एक जांच नहीं की। सुप्रीम कोर्ट ने ही मामले में जांच कमेटी बनाई, लेकिन प्रधानमंत्री ने उनके यहां ED और CBI नहीं भेजी।

पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कहाकि PM के पास अफसर फाइल लेकर आता है कि आधी रात को लोकसभा बुलाकर नोटबंदी लागू कर दो। PM बिना पढ़े फाइल साइन कर देते हैं। मान ने कहाकि किसी ने मैसेज भेजा- एक आदमी है जो बचपन में रेल के डिब्बों में चाय बेचता था, जब बड़ा हुआ तो रेल के डिब्बे बेच दिए। ऐसी कहावत चलती है।

Arvind Kejriwal: दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने कहा- अंग्रेजों के राज में भी पोस्टर लगाने पर 136 FIR नहीं हुई थीं। कल पोस्टर लगाने पर FIR हुई थी। आज जंतर-मंतर पर हजारों लोग मोदी हटाओ, देश बचाओ के पोस्टर लेकर खड़े हैं। यहां आकर FIR करो। आने वाले 30 मार्च को देशभर में ‘मोदी हटाओ, देश बचाओ’ के पोस्टर लगेंगे।

Arvind Kejriwal: आम आदमी पार्टी ने पुलिस कार्रवाई को तानाशाही बताया है। पार्टी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा- मोदी सरकार की तानाशाही चरम पर है। पोस्टर में ऐसा क्या आपत्तिजनक है, जो इसे लगाने पर मोदी जी ने 100 FIR कर दीं? PM मोदी आपको शायद पता नहीं, पर भारत एक लोकतांत्रिक देश है, एक पोस्टर से इतना डर क्यों?

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments